16 जनवरी से लापता बच्ची की मिली लाश

67

जबलपुर।संदीप कुमार।

16 जनवरी को अपने घर से अचानक लापता हुई डेढ़ साल की बच्ची की घर के पीछे स्थित कुँए में लाश मिली है।बताया जा रहा है कि बच्ची के शरीर को पत्थर से बांध कर कुँए में फेंक दिया गया था। सूचना के बाद तिलवाराघाट थाना पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।बच्ची के गायब होने के बाद क्राइम ब्रांच सहित तिलवाराघाट थाना पुलिस आसपास के इलाकों सहित दूसरे जिलो में भी तलाश कर रही थी।

एसपी अमित सिंह ने भी बच्ची के विषय मे सूचना देने पर 25 हजार रु ईमान भी घोषित किया था। एसपी शेवेश बधेल ने बताया कि बच्ची 3 जनवरी को जब अपने घर मे माता पिता के साथ सो रही थी तभी अज्ञात व्यक्ति उसे घर से उठा ले गए थे।पुलिस ने घटना के बाद से ही देविका को तलाश करने के लिए कई टीम बनाई।परिजनों से भी पूछताछ की पर सफलता नही मिली।बताया जा रहा है कि आज जब बच्चे कुँए के पास खेल रहे थे तभी उन्होंने देविका के शव को कुँए पर तैरता देखा जिसके बाद बच्चो के परिजनों ने तिलवाराघाट थाना पुलिस को सूचना दी।

फिलहाल बच्ची का शव मिलने के बाद से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस की रडार में है परिवार के ही कुछ लोग तीन जनवरी को बच्ची के गायब होने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो जाँच के दौरान कई बार गुमराह भी किया गया। पुलिस ने देविका के गायब होने को लेकर जब आसपास पूछताछ की तो उन्हें ज्यादा सफलता नही मिली।जांच में ये भी सामने आया कि दशरथ बाल्मिक का पुराना क्राइम रिकॉर्ड है है जिसके कारण इलाके में लोग उससे डरते भी थे ।

बच्ची का शव कुँए में मिला है जो कि पत्थर से बंधा हुआ था।अभी शव को मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साक्ष्य जुटाए जा रहे है

एस.के.बघेल, ASP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here