Teacher Recruitment 2022: 32000 पदों निकली है भर्ती, 9 फरवरी लास्ट डेट, जानिए आयु-पात्रता

MP CM RISE SCHOOL

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट।राजस्थान के युवाओं के लिए सरकारी स्कूलों में शिक्षक बनने का (Rajasthan Government Jobs 2022) सुनहरा मौका है। राजस्थान के स्कूल शिक्षा विभाग  ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा ( REET -Teacher Recruitment 2022) 2021 पास करने वाले अभ्यर्थियों के लिए थर्ड ग्रेड शिक्षकों के 32000 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके आवेदन की प्रक्रिया 10 जनवरी 2022 शुरू हो चुकी है, जिसकी लास्ट डेट 9 फरवरी 2022 है।

Republic Day 2022: कर्मचारियों को लेकर मुख्यमंत्री की बड़ी घोषणा, अंशदान भी बढ़ाया

इच्छुक उम्मीदवार पोर्टल recruitment.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।विभाग के अनुसार एक से अधिक पदों के लिए योग्यता और पात्रता होने पर अभ्यर्थी को प्रत्येक पद के लिए अलग अलग आवेदन करना होगा। थर्ड ग्रेड टीचरों (Government Teacher Recruitment 2022) के पदों पर चार साल बाद भर्ती हो रही है।संभावना है कि इन सभी को मार्च या अप्रैल तक नियुक्ति दी जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)