AAI WR Recruitment 2021 : एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में वेस्टर्न रीजन (AAI WR Recruitment 2021) के लिए एप्रेंटिस के 90 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं। इसके लिए ग्रेजुएट, डिप्लोमा और ITI सर्टिफिकेट वाले युवा आवेदन कर सकते हैं।  आवेदन करने की अंतिम तिहि 30 नवम्बर है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया ने वेस्टर्न रीजन AAI WR Recruitment 2021)  के लिए योग्य युवाओं से आवेदन आमंत्रित किये हैं। भर्ती की पूरी डिटेल एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध है। आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लीजिये।  आवेदन 30 नवम्बर तक ही स्वीकार किये जायेंगे। आवेदन में कोई भी गलती इसे रिजेक्ट कर सकती है।

ये भी पढ़ें – Sarkari Naukri 2021: 22 हजार से अधिक पदों पर वैकेंसी, आकर्षक वेतन, जाने पात्रता और अन्य जानकारी

इन पदों पर इतनी वैकेंसी 

ग्रेजुएट एप्रेंटिस – 25 पद

डिप्लोमा एप्रेंटिस – 38 पद

ITI एप्रेंटिस – 27 पद

ये भी पढ़ें – Diwali पर Priyanka Chopra का एथनिक लुक, निक जोनस भी फिदा हुए

कौन कर सकता है आवेदन

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में वेस्टर्न रीजन  के लिए निकली भर्ती में यदि आवेदनकर्ता के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री है तो वो ग्रेजुएट एप्रेंटिस के लिए आवेदन कर सकता है यदि उसके पास डिप्लोमा है तो वो डिप्लोमा एप्रेंटिस के लिए आवेदन कर सकता है और यदि किसी वोकेशनल कोर्स का सर्टिफिकेट है तो ITI एप्रेंटिस के लिए आवेदन कर सकता है। चयन परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा।

 ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : दिवाली पर चांदी ने दिया झटका, सोना पुरानी कीमत पर