AIIMS Recruitment 2023: 640 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, जून से पहले करें अप्लाई, 2 लाख तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

aiims

AIIMS Delhi Recruitment 2023 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पटना में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा मौका है। एम्स पटना (AIIMS Patna) ने ग्रुप ए, बी और सी (नॉन फैकल्टी) के 600 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन एम्स पटना की वेबसाइट https://aiimspatna.edu.in/ पर जाकर करना है। इस भर्ती का नोटिफिकेशन 26 अप्रैल 2023 को जारी किया गया था, इस अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 4 जून 2023 तय की गई है।

Patna AIIMS Recruitment 2023

कुल पद : 644


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)