AIIMS Recruitment 2024: 129 पदों पर निकली है भर्तियां, मौका जानें से पहले करें अप्लाई, अच्छी सैलरी, जानें आयु सीमा-पात्रता

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा / वॉक-इन-इंटरव्यू, मेरिट लिस्ट, अंतिम चयन के अनुसार होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते है।

mp recruitment

Raipur AIIMS Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। विभिन्न विभागों में सीधी भर्ती के आधार पर विभिन्न संकाय के लिए 129 पदों पर भर्ती निकाली है।आवेदन की प्रक्रिया जारी है और 21 अप्रैल 2024 लास्ट डेट है। इस परीक्षा के माध्यम से एम्स रायपुर 129 प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों को भरेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते है।

Raipur AIIMS Recruitment 2024

कुल पद- 129


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)