AIIMS Recruitment 2024 : कई पदों पर निकली है भर्ती, सैलरी 65000 पार, इंटरव्यू से चयन, 31 जुलाई से पहले करें आवेदन, जानें डिटेल्स

एम्स के इस भर्ती के माध्यम से प्रोग्रामर के पदों पर बहाली की जाएगी। जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 67350 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा।वही चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

job

Bathinda AIIMS Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में नौकरी (Sarkari Naukri 2024 ) पाने का सुनहरा मौका है। एम्स बटिंडा ने प्रोग्रामर के पदों के लिए भर्तियां निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया 1 जुलाई 2024 से शुरू हो गई है, जो योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 31 जुलाई तक https://aiimsbathinda.edu.in/ तक अप्लाई कर सकते हैं।वॉक इन इंटरव्यू 1 अगस्त 2024 को आयोजित किए जाएंगे।

Bathinda AIIMS Recruitment 2024

  • कुल पद –4
  • आयुसीमा- जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए।
  • योग्यता- किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से BE/बी.टेक (कंप्यूटर विज्ञान/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/IT/इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में) या Msc (CS/IT) या एमसीए या समकक्ष डिग्री । उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान में संबंधित क्षेत्र में कम से कम 05 वर्ष का अनुभव।
  • आवेदन शुल्क- जो भी अप्लाई कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों को निम्नलिखित तौर पर आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।UR/OBC/EWS-1180, SC/ST -590
  • वेतनमान- जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 67350 रुपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा।
  • चयन प्रक्रिया- चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News