AIIMS Recruitment 2023: 3500 पदों पर निकली है भर्तियां, 13 मई से पहले करें आवेदन, अच्छी सैलरी, जानें आयु-पात्रता

Pooja Khodani
Published on -
cbi job

AIIMS Delhi Recruitment 2023 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) दिल्ली में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सुनहरा मौका है।एम्स दिल्ली द्वारा नर्सिंग ऑफिसर भर्ती संयुक्त पात्रता परीक्षा (NORCET 4) के लिए  कुल 3055 नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जानी है।खास बात ये है कि  नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर पे-लेवल-7 (रु.44,900 – 1,42,400) में स्थायी आधार पर भर्ती होनी है।इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट 5 मई है।

जो उम्मीदवार एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट, norcet4.aiimsexams.ac.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों के माध्यम से लॉग-इन करके अप्लाई कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)