AIIMS Recruitment 2022: इन पदों पर निकली है भर्ती, 11 मई को होगा इंटरव्यू, जानें आयु-पात्रता

Pooja Khodani
Updated on -
epfo recruitment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। AIIMS.मेडिकल के युवाओं के लिए खुशखबरी है।ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, एम्स भुवनेश्वर (AIIMS Bhubaneswar Recruitment 2022) ने  रिसर्च ऑफीसर, प्रोजेक्ट ऑफीसर, पर्सनल असिस्टेंट, अटेंडेंस, मल्टी टास्किंग स्टाफ समेत 9 पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख से 30 दिन तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

TRANSFER: शिक्षा विभाग में बड़ा फेरबदल, अधिकारियों के तबादले, यहां देखें पूरी लिस्ट

भर्ती अभियान के माध्यम से ‘रीजनल इंस्टीट्यूट फॉर एचआईवी सर्विलांस एंड एपिडेमियोलॉजी’ नामक रिसर्च प्रोजेक्ट के पद भरे जाएंगे।पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अधिसूचना में दिए गए आवेदन पत्र को भरकर, ईमेल आईडी, ri.hse.aiimsbbsr2022@gmail.com पर मेल करना होगा. आवेदन पत्र के साथ मांगे गए सभी अनिवार्य दस्तावेज संलग्न करने होंगे.


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)