AIIMS Recruitment 2022: 410 पदों पर निकली है भर्ती, जून में होगी परीक्षा, जल्द करें Apply

Indian Postal Department

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। Delhi AIIMS Recruitment 2022. मेडिकल फील्ड के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी ( AIIMS Government Jobs 2022) पाने का आखरी मौका है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS Recruitment 2022) दिल्ली ने 410 सीनियर रेजिडेंट एवं डेमोंस्ट्रेटर पदों पर भर्ती निकाली है।

MP में फिर शुरू हुई ये बड़ी योजना, CM ने हितग्राहियों के खाते में डाले 573 करोड़, मिलेंगे ये भी लाभ

योग्य अभ्यर्थी दिल्ली एम्स की आधिकारिक वेबसाइट http://www.aiimsdelhi.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख आज 16 मई 2022 है।उम्मीदवारों का चयन सीबीटी मोड में आयोजित टेस्ट और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)