Job Alert 2021: यहां निकली है बंपर भर्तियां, 30 दिसंबर लास्ट डेट, ऐसे करें एप्लाई

Indian Postal Department

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप बैंक में नौकरी (Government Job Alert 2021) और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो सरकारी नौकरी पाने का यह आपके लिए सुनहरा मौका है। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया(Central Bank of India Recruitment 2021) ने 155 पदों पर भर्तिया निकाली है और इसके लिए आवेदन की तिथि को 17 दिसंबर 2021 से बढ़ाकर 30 दिसंबर 2021 कर दिया है।आवेदन की प्रक्रिया 23 नवंबर 2021 से जारी है।

MP में BJP अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्षों का ऐलान, यहाँ देखे लिस्ट

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) में आयकर अधिकारी, आईटी, आईटी सुरक्षा विश्लेषक, सुरक्षा अधिकारी, क्रेडिट अधिकारी, अर्थशास्त्री सहित स्पेशलिस्ट ऑफिसर (Central Bank of India SO Recruitment 2021) ) के विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) के आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)