Bank Recruitment 2023 : बैंक में नौकरी पाने का आखरी मौका, यहां 157 पदों पर निकली है भर्ती, 17 मई से पहले करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता

cbi job

BOB/Bank of Baroda Recruitment 2023 : बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से रिलेशनशिप मैनेजर, क्रेडिट एनालिस्ट एवं विदेशी मुद्रा अधिग्रहण और रिलेशनशिप मैनेजर के 157 पदों पर भर्ती निकाली गई है। आवेदन की प्रक्रिया जारी है और अंतिम तिथि 17 मई 2023 निर्धारित है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार तय तिथि में ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म ऑफिशियल वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर भर सकते हैं।

BOB Bank Recruitment 2023

कुल पद- 157


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)