Bank of Baroda Recruitment 2024 : बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली है कई पदों पर भर्तियां,8 मार्च से पहले करें अप्लाई, सैलरी 2 लाख तक, जानें डिटेल्स

सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपए रखा गया है, जबकि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी, महिलाओं के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए रखा गया है। अभ्यर्थी शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से कर सकते हैं।

Bank of Baroda Recruitment 2024 : बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने फायर ऑफिसर के लिए 2 पद और रिस्क मैनेजमेंट के 20 पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 8 मार्च 2024 है। आवेदन केवल ऑनलाइन होगा।भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर चेक कर सकते हैं या नीचे डिटेल्स देख सकते है।

कुल पद– 22 पद

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)