BEL Recruitment 2022: यहां 55 पदों पर निकली है भर्ती, 1 जून लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

bel recruitment 2022

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।BEL Recruitment 2022. युवाओं के लिए भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics Limited) में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने पंचकूला यूनिट में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।आवेदन की प्रक्रिया 17 मई से शुरू हो चुकी है और 1 जून लास्ट डेट है।

यह भी पढे..MP Job Alert: युवाओं के लिए सुनहरा मौका, रोजगार मेले का आयोजन, 400 पदों पर होगी भर्ती, 35000 तक सैलरी

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए प्रोजेक्ट इंजीनियर / ऑफिसर के पदों के लिए भर्ती तीन वर्ष के लिए होगी जिसे एक और वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है। इसी प्रकार, ट्रेनी इंजीनियर पदों के लिए भर्ती दो वर्ष के लिए होगी और इसे एक अतिरिक्त वर्ष के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है।

BEL Recruitment 2022

कुल पद-55


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)