युवाओं के लिए शानदार मौका, BHEL ने निकाली 100 पदों पर भर्ती, 13 सितंबर तक करें Apply, चेक करें डिटेल्स 

BHEL ने आईटीआई वालों के लिए 100 पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार 13 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। परीक्षा 24 सितंबर को आयोजित होगी।

jobs

BHEL Recruitment 2024: सरकारी कंपनी भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड रामचंद्रपुरम हैदराबाद में ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन प्रक्रिया आवेदन प्रक्रिया फिलहाल जारी है 13 सितंबर 2024 तक ऑनलाइन ऑफिशियलल वेबसाइट https://hpep.bhel.com/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। रिक्त पदों की संख्या 100 है। जिसमें फिटर के लिए 20, मशीनिस्ट के लिए 40, टर्नर के लिए 26 और वेल्डर के लिए 14 पद शामिल हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News