MP Government Job 2022: 350 से ज्यादा अलग अलग पदों पर भर्ती, अच्छी सैलरी, जानें आयु-पात्रता

Hssc recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Government Jobs 2022: मध्य प्रदेश में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बड़ा और सुनहरा मौका है। अलग अलग 353 पदों पर भर्तियां निकली है।  इसमें MPPEB में उद्यान विकास अधिकारी और एनएचएम में भर्ती निकली है। इसके अलावा भोपाल की बीयू-आरजीपीवी, सागर के डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय में गेस्ट फैकल्टी, मेनिट और भोज विश्वविद्यालय में होने वाली भर्तियां शामिल है। भर्ती से जुड़ी जानकारियां नीचे विस्तार से दी गई है, उम्मीदवार अच्छी से पढ़ने और साइट पर विजिट करने के बाद योग्यतानुसार अप्लाई कर सकता है।

IMD Alert: मौसम में बदलाव, 10 राज्यों में 8 अप्रैल तक बारिश की चेतावनी, उत्तर भारत में लू का अलर्ट

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (अब एमपी कर्मचारी चयन बोर्ड) ने समूह-1 उप समूह-1 (Group-1, sub group-1) के अंतर्गत MPPEB वरिष्ठ जिला उद्यान विकास अधिकारी एवं समूह-2 उप समूह-1 (group-2, sub group-1) के तहत ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारी एवं सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज 5 अप्रैल 2022 है। वही आवेदन पत्र में संशोधन 7 अप्रैल तक किए जा सकेंगे। ये परीक्षाएं 18 एवं 19 मई को होंगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)