BOI Recruitment 2024 : बैंक में नौकरी पाने का आखिरी मौका, 143 पदों पर निकली है भर्ती, आज लास्ट डेट, सैलरी 60 हजार पार, जानें डिटेल्स

आवेदन शुल्क 850 रुपए और एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए फीस 175 रुपए है।जो उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर लेंगे, उन्हें इसमें त्रुटि सुधार या संशोधन भी आज ही करना होगा।

dme recruitment

BANK OF INDIA : बैंक ऑफ इंडिया में सरकारी नौकरी पाने का आखिरी मौका है। बैंक ने विभिन्न विभागों में अधिकारियों के 143 पदों की भर्ती (Bank of India Recruitment 2024) के लिए आवेदन आमंत्रित है। आज 10 अप्रैल 2024 को आवेदन की प्रक्रिया आखिरी है, ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofindia.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से अप्लाई कर सकते हैं।

Bank OF India Recruitment 2024

कुल पद-143

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)