CBI Recruitment 2024 : 3000 पदों पर निकली है भर्तियां, लास्ट डेट नजदीक, मौका जाने से पहले करें अप्लाई, ये है एज लिमिट और पात्रता

कैंडीडेट्स का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा उम्मीदवारों को लोकल भाषा की जानकारी होना भी जरूरी होगा। चयनित कैंडिडेट को 15000 रुपये स्टाइपेंड मिलेगा। भर्ती से जुड़ी अतिरिक्त जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन देख सकते है या नीचे दी गई जानकारी पढ़ सकते है।

Pooja Khodani
Published on -

Central Bank of India /CBI Recruitment 2024 : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का आखिरी मौका है। सीबीआई ने अलग अलग 3000 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया जारी है और इसकी लास्ट डेट 6 मार्च है। इच्छुक उम्मीदवार मौका जाने से पहले आधिकारिक वेबसाइट Centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट निकल जाने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन करने का अवसर नहीं मिलेगा।

Central Bank of India Recruitment 2024

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)