CWC Recruitment 2023 Admit Card : जारी किया केंद्रीय भंडारण निगम ने एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकते है डाउनलोड

Amit Sengar
Published on -
Admit Card

Central Warehousing Corporation Recruitment 2023 Admit Card : केंद्रीय भंडारण निगम ने प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवार ने आवेदन किया है वह ऑफिशियल वेबसाइट https://cewacor.nic.in/ पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को मांगी गयी जानकारी दर्ज करनी होंगी।

बता दें कि उम्मीदवार 5 दिसंबर 2023 तक एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि परीक्षा निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर 5 दिसंबर 2023 को आयोजित होगी। उम्मीदवार परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं।

गौरतलब है कि केंद्रीय भंडारण निगम ने 178 पदों पर भर्ती निकाली है। यह भर्ती सहायक अभियंता (सिविल), सहायक अभियंता (विद्युत), अकाउंटेंट, सुप्रींटेंडेंट, कनिष्ठ तकनीकी सहायक सहित इन पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

ऐसे कर सकते है डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cewacor.nic.in पर जाए।
  • उसके बाद भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  • आगे एक नए पेज पर आपको लॉग इन क्रेडेंशियल- रजिस्ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर और पासवर्ड/ डेट ऑफ बर्थ दर्ज करना होगा।
  • उसके बाद जानकारी भरने के बाद लॉग इन बटन पर क्लिक करते ही स्क्रीन पर एडमिट कार्ड ओपन हो जायेगा।
  • अब आप इसे डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News