Government Jobs 2021: मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली है भर्ती

Pooja Khodani
Published on -
aiims job

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है। रेरा (RERA) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत मप्र भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण रेरा में विभिन्न पदों पर संविदा नियुक्ति की जायेगी। इस संबंध में विज्ञापन जारी कर दिया गया है।इच्छुक उम्मीदवार www.rera.mp.gov.in पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने के भी आसार

मध्य प्रदेश भू-संपदा विनियामक प्राधिकरण (Madhya Pradesh Real Estate Regulatory Authority) में प्रशासनिक अधिकारी, लेखाधिकारी, अनुभाग अधिकारी, सहायक ग्रेड-1 एवं 2 के और हिन्दी स्टेनोग्राफर के पद के लिये सेवानिवृत्त लोक सेवकों की संविदा के अंतर्गत नियुक्ति के लिये 12 जुलाई 2021 को शाम 5 बजे तक आवेदन-पत्र आमंत्रित किये गये हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)