MP Government job 2022: 400 से ज्यादा अलग-अलग पदों पर भर्तियां, जल्द करें Apply

mp government jobs 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Government Jobs 2022: मध्य प्रदेश में युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा आया है। अलग अलग पदों पर 440 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकली है। इसमें सागर डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय में गेस्ट फैकल्टी , MPPEB में उद्यान विकास अधिकारी, देवास प्रेस बैंक नोट, SIDBI और नेताजी सुभास मेडिकल कॉलेज में डीन की भर्तियां शामिल है।भर्ती से जुड़ी जानकारियां नीचे विस्तार से दी गई है, उम्मीदवार अच्छी से पढ़ने और साइट पर विजिट करने के बाद योग्यतानुसार अप्लाई कर सकता है।

MP Job Alert: दिसंबर तक 22 से ज्यादा इंदौर आएंगी IT कंपनियां, 10000 युवाओं को मिलेगा रोजगार

मध्यप्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB Vyapam Recruitment 2022) ने समूह-1 उप-समूह-1 के जिला वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी, प्रबंधक (गुणवत्ता नियंत्रक) (कार्यपालिक) और समूह-2 उप-समूह-1 के ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारियों एवं सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के (कार्यपालिक) के 208 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसकी लास्ट डेट 30 मार्च 2022 है। अधिक जानकारी के लिए PEB की वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जा सकते हैं।वही देवास बैंक नोट प्रेस (Bank Note Press Dewas)  ने जूनियर टेक्नीशियन के 81 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसकी लास्ट डेट 28 मार्च 2022 लास्ट डेट है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https://bnpdewas.spmcil.com/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)