MP में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां 385 पदों पर निकली भर्ती, जानें आयु-पात्रता

India Post Payments Bank

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Government Jobs 2022: मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।  नेशनल हेल्थ मिशन, मध्य प्रदेश ने आयुष सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (आयुर्वेद/होम्योपैथी/ग्रीक) और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 385 पदों पर भर्ती निकाली हैं।इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से आयुष सीएचओ के कुल 323 पद भरे जाएंगे जबकि डेटा एंट्री ऑपरेटर के 62 पदों पर भर्ती होगी।

कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, DA में होगी 13% वृद्धि, मिलेगा 3 महीने का एरियर, सैलरी में आएगा उछाल

वही आयुष कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों के अंतर्गत आयुर्वेद के 276 पद, होम्योपैथी के 39 पद और यूनानी के 8 पद भरे जाएंगे।इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2022 है। उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन एमपी ऑनलाइन पर जाकर करना होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)