Government Job 2022 : यहाँ 80 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 25 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

SIDBI

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (Indian Railway Catering and Tourism Corporation Limited) ने Apprentice Trainees (ITI holders) पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम (IRCTC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.irctc.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 09 अक्टूबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 25 अक्टूबर 2022 तक है।

भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 80 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Apprentice Trainees पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”