Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Government Job 2022 : यहाँ 25 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 30 नवंबर से पहले करें आवेदन

aiims jobs

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, मेहसाना अर्बन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड (Mehsana Urban Cooperative Bank Limited) ने Chief Finance Officer, Chief Risk Officer & Other पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार मेहसाना अर्बन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड (MUC Bank Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.mucbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 10 नवंबर से शुरू होकर 30 नवंबर 2022 तक है।

मेहसाना अर्बन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 25 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Chief Finance Officer, Chief Risk Officer & Other पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”