Government Job 2022 : जूनियर क्लर्क और कॉपीस्ट पदों पर निकली भर्ती, 30 मार्च से पहले करें अप्लाई

Maharashtra Water Resources Department Recruitment

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job 2022) पाने की इच्छा रखते हैं तो यह खबर आपके लिए यह बेहतरीन अवसर है, कार्यालय जिला न्यायाधीश ने Junior Clerk & Copyist पदों के लिए भर्ती प्रकाशित की है योग्य उम्मीदवार कार्यालय जिला न्यायाधीश (Office of the District Judge Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट districts.ecourts.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 मार्च 2022 तक है।

यह भी पढ़े…इंदौर की “गेर” यूनेस्को की सांस्कृतिक धरोहर में हो सकती है शामिल

पदों के नाम एवं संख्या – 26 पद
जूनियर क्लर्क और कॉपीिस्ट

योग्यता – उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से सम्बन्धित स्ट्रीम में 12th/ Diploma या इसके सामान उपाधि होने पर भी स्वीकृति है।

यह भी पढ़े…Astrology: जाने कब और कैसे बनता हैं कुंडली में विदेश यात्रा का संयोग 

चयन प्रक्रिया – लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, मेरिट लिस्ट, कंप्यूटर साइंस टेस्ट (CBT), में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा।

वेतनमान – इस Govt Job में सैलेरी ₹19900/- से ₹63200/- तक प्रति माह होगी।

यह भी पढ़े…BEL Recruitment 2022 : इस सरकारी कंपनी को चाहिए इंजीनियर्स, इतनी होगी सैलरी

आवेदन प्रक्रिया – इस रोजगार के लिए आपको आवेदन Offline करना होगा फॉर्म डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News