Government Job 2022 : यहाँ 113 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 17 अगस्त से पहले करें आवेदन

APSC Recruitment:

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, राजा रमन्ना सेंटर फॉर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी (Raja Ramanna Centre for Advanced Technology) ने Trade Apprentice पदों के लिए भर्ती निकली है, उम्मीदवार राजा रमन्ना सेंटर फॉर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी (RRCAT Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट rrcat.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 30 जुलाई से शुरू होकर अंतिम तारीख 17 अगस्त 2022 तक है।

राजा रमन्ना सेंटर फॉर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 113 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Trade Apprentice पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”