Government Job 2022 : यहाँ 891 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 19 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

aiims jobs

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited) ने Technician Electrical पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 16 सितंबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 19 अक्टूबर 2022 तक है।

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 891 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Technician Electrical के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”