Government Job 2022 : यहाँ 83 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 31 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

aiims jobs

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, सुरक्षा प्रिंटिंग प्रेस हैदराबाद (Security Printing Press Hyderabad) ने Junior Technician पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार सुरक्षा प्रिंटिंग प्रेस हैदराबाद (SPPH Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट spphyderabad.spmcil.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 11 अक्टूबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2022 तक है।

सुरक्षा प्रिंटिंग प्रेस हैदराबाद की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 83 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Junior Technician पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”