Government Job 2022 : यहाँ 239 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 30 नवंबर से पहले करें आवेदन

Amit Sengar
Published on -
SIDBI

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Uranium Corporation of India Limited) ने Trade Apprentice पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.ucil.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 31 अक्टूबर से शुरू होकर 30 नवंबर 2022 तक है।

यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 239 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Trade Apprentices पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”