Job Alert 2021 : MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, 16 अगस्त है लास्ट डेट, जानें डिटेल्स

Indian Postal Department

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) की तलाश (JOB Alert) कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी (MPPGCL) ने अप्रेंटिस के 209 पदों पर भर्ती (Job Seach) निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 16 अगस्त 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।इसके लिए आवेदन जुलाई 2021 से शुरु हो चुके है।

JOB ALERT 2021: 12वीं पास के लिए इन पदों पर भर्ती, अच्छी सैलरी, 15 अगस्त है लास्ट डेट

खास बात यह है कि इन पदों के लिए कैंडिडेट्स का सिलेक्शन बिना किसी परीक्षा के सीधे किया जाएगा।अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार मध्य प्रदेश की बिजली कंपनी (electricity company) की आधिकारिक वेबसाइट mppgcl.mp.gov.in पर विजिट कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)