सरकारी नौकरी 2021: 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

Hssc recruitment 2022

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप 10वीं-12वीं पास है और सरकारी नौकरी (Government Jobs 2021) का मौका तलाश रहे है, तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है। आयकर विभाग, मुंबई (Income Tax Department Recruitment 2021) ने 155 पदों पर भर्ती निकाली है।इसके तहत मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस), इनकम टैक्स इंस्पेक्टर और टैक्स असिस्टेंट के कुल 155 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

AIIMS Recruitment 2021: इन पदों पर निकली है भर्ती, 1 लाख के पार मिलेगी सैलरी

इसके लिए 25 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते है।आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट incometaxmumbai.in पर दिया गया है। इसमें भर्ती स्पोर्ट्स कोटे के तहत होगी इसलिए अभ्यर्थियों के फिजिकल एलिजिबिलिटी की जांच की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)