सरकारी नौकरी 2021: यहां 352 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

CGPSC Recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप सरकारी नौकरी (Government Jobs) की तलाश में है, तो एमपी ब्रेकिंग न्यूज (MP Breaking News) लेकर आया है आपके लिए काम की खबर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे गुजरात के एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Gujarat Energy Transmission Corporation Limited- GETCO)ने विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस सरकारी नौकरी  के लिए एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 352 पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेताया- अगर ऐसा किया तो आ जायेगी तीसरी लहर

इस सरकारी नौकरी (Sarkari Nokri 2021) के लिए  300 रिक्तियां जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 52 बची हुई रिक्तियां जूनियर इंजीनियर सिविल के पद के लिए हैं। योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी जीईटीसीओ ( GETCO) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.getcogujarat.com/ के जरिए आवेदन कर सकते हैं। ये लिंक 18 जून को एक्टिव हो जाएगा और 21 दिनों तक खुला रहेगा। इन रिक्तियों के लिए अभ्यर्थी 18 जून से आवेदन कर सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)