सरकारी नौकरी 2021: यहां 352 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी

इस सरकारी नौकरी (Sarkari Nokri 2021) के लिए  300 रिक्तियां जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 52 बची हुई रिक्तियां जूनियर इंजीनियर सिविल के पद के लिए हैं।

सरकारी नौकरी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप सरकारी नौकरी (Government Jobs) की तलाश में है, तो एमपी ब्रेकिंग न्यूज (MP Breaking News) लेकर आया है आपके लिए काम की खबर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे गुजरात के एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Gujarat Energy Transmission Corporation Limited- GETCO)ने विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस सरकारी नौकरी  के लिए एनर्जी ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 352 पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेताया- अगर ऐसा किया तो आ जायेगी तीसरी लहर

इस सरकारी नौकरी (Sarkari Nokri 2021) के लिए  300 रिक्तियां जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के पद के लिए हैं और 52 बची हुई रिक्तियां जूनियर इंजीनियर सिविल के पद के लिए हैं। योग्य और इच्छुक अभ्यर्थी जीईटीसीओ ( GETCO) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.getcogujarat.com/ के जरिए आवेदन कर सकते हैं। ये लिंक 18 जून को एक्टिव हो जाएगा और 21 दिनों तक खुला रहेगा। इन रिक्तियों के लिए अभ्यर्थी 18 जून से आवेदन कर सकते हैं।

यहां देखें पूरी डिटेल्स

महत्वपूर्ण तारीख
आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 18 जून 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – लिंक खुलने की तिथि से 21 दिनों के भीतर (8 जुलाई 2021)

GETCO रिक्ति विवरण
कुल पद – 352
इलेक्ट्रिकल – 300 पद
सिविल – 52 पद

शैक्षणिक योग्यता-

  • विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) इलेक्ट्रिकल- इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास UGC/AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी से बी.ई. (इलेक्ट्रिकल) / बी.टेक (इलेक्ट्रिकल) बीई (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) / बी.टेक (इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स) की डिग्री का होना अनिवार्य है। साथ ही उम्मीदवार के 7वें और 8वें सेमेस्टर में 55 फीसदी अंक भी होने जरूरी हैं।
  • विद्युत सहायक (जूनियर इंजीनियर) सिविल – इस भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास UGC/AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी यूनिवर्सिटी से बी.ई. (सिविल) / बी.टेक (सिविल) की डिग्री का होना अनिवार्य है। साथ ही उम्मीदवार के 7वें और 8वें सेमेस्टर में 55 फीसदी अंक भी होने जरूरी हैं। इसके अलावा गुजराती और अंग्रेजी भाषा पर अच्छी पकड़ का होना भी जरूरी है,  साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर पर भी अच्छा कमांड होना चाहिए।

आयु सीमा
अनारक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष है। ईडब्ल्यूएस, अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), सामाजिक और शैक्षिक रूप से पिछड़ा वर्ग (एसईबीसी), आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) सहित आरक्षित वर्ग के लिए ऊपरी आयु सीमा 40 वर्ष है।

फीस-

एसईबीसी और ईडब्लयूएस कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में 500 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी / एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा।

सैलरी- सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स को हर महीने 37,000 रुपए तक की सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन- इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.getcogujarat.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन ही आवेदन किए जा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने के बाद उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म भविष्य के लिए प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं।