Government Jobs 2022 : 40,506 टीचर्स के लिए निकली बंपर वैकेंसी, यहाँ जानें डिटेल

पटना, डेस्क रिपोर्ट। बेरोजगार युवाओं को बिहार में सरकारी नौकरी (Government jobs 2022) का सुनहरा मौका है। बिहार सरकार ने शिक्षा विभाग में बंपर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC Recruitment 2022)  ने राज्य के प्राइमरी विद्यालयों में हेड टीचर (प्रधान शिक्षक) की भर्ती (BPSC Head Teacher Recruitment 2022) के लिए विज्ञापन जारी किया है।

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) के नोटिफिकेशन के मुताबिक बिहार के शिक्षा विभाग द्वारा संचालित प्राइमरी विद्यालयों में 40,506 पदों पर हेड टीचर की भर्ती की जाएगी इसके लिए भर्ती प्रक्रिया सोमवार 28 मार्च 2022 से शुरू हो गई है।  आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 अप्रैल 2022 है। भर्ती के विषय में बिहार लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर विजिट कर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....