Government Jobs 2022 : महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के 824 पदों पर वैकेंसी, इस दिन से शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Jobs 2022) करने के इच्छुक युवाओं के लिए ये समय थोड़ा अच्छा चल रहा है। कई राज्य सरकारें युवाओं को अच्छी नौकरियों का मौका दे रहे हैं। अब उत्तराखंड सरकार ने महिलाओं को सरकारी नौकरी का मौका दिया है। उत्तराखंड सरकार ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के 824 पदों पर वैकेंसी (Female Health Worker Recruitment 2022) निकाली है।

उत्तराखंड सरकार (Government of Uttarakhand) ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में 824 पदों पर महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की (Ukmssb Recruitment 2022) भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।  ये भर्ती उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड करेगा। भर्ती से सम्बंधित जानकारी आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर उपलब्ध है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....