Government Jobs 2023 : यहां निकली है 11 पदों पर भर्ती, 23 जून लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

government jobs

EDCIL Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, एजुकेशनल कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Educational Consultants India Limited) ने Computer Operator, Programmer and Various पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार एजुकेशनल कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (EDCIL Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.edcilindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 05 जून से शुरू होकर अंतिम तारीख 23 जून 2023 तक है।

एजुकेशनल कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”