Government Jobs 2023 : 2000 पदों के लिए आवेदन करने के लिए एक दिन शेष, जानें योग्यता व जल्द करें अप्लाई

APSC Recruitment:

SSLR Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, कर्नाटक सर्वे सेटलमेंट & लैंड रिकार्ड्स (Survey Settlement and Land Records Karnataka) ने Licensed Surveyor पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार कर्नाटक सर्वे सेटलमेंट & लैंड रिकार्ड्स (SSLR Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.landrecords.karnataka.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 11 फरवरी से शुरू होकर अंतिम तारीख 20 फरवरी 2023 तक है।

कर्नाटक सर्वे सेटलमेंट & लैंड रिकार्ड्स की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Licensed Surveyor के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”