Government Jobs 2023 : यहां निकली है 155 पदों पर भर्ती, 25 नवंबर लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

Amit Sengar
Published on -
aiims jobs

SPPGI Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (Sanjay Gandhi Post Graduate Institute of Medical Sciences) ने गैर शिक्षण पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SPPGI Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट sgpgims.org.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 06 नवंबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 25 नवंबर 2023 तक है।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को कई पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 155

पदों का नाम –

सहायक सुरक्षा अधिकारी

कनिष्ठ अभियंता जे.ई

फार्मासिस्ट ग्रेड- II

सीएसएसडी सहायक

हॉस्पिटल अटेंडेंट ग्रेड- II

अनुशिक्षक

तकनीकी अधिकारी

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 10th Pass, 10+2, Bachelor Degree, Master Degree, Diploma in Pharmacy या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु 18 – 40 वर्ष तक होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – सामान्य भर्ती परीक्षा, मेरिट में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा।

एप्लीकेशन फीस Fee Details

General / OBC / EWS : 1180/-
SC / ST : 708/-


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News