Government Jobs : कर्मचारी राज्य बीमा निगम को चाहिए 1120 मेडिकल ऑफिसर, सैलरी 1.77 लाख तक

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Jobs) करनी की इच्छा रखने वालों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है।  कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) में इंश्योरेंस मेडिकल ऑफिसर (IMO) के 1120 पदों पर भर्ती निकली है।  आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 जनवरी है। यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) की अधिकृत वेबसाइट esic.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने 1120 पदों के लिए भर्ती निकाली है इस भर्ती की खास बात ये है कि इस पद पर सिलेक्ट हुए आवेदक को सातवें वेतनमान के तहत सैलरी मिलेगी। चयन का आधार लिखित परीक्षा और इंटरव्यू है।  लिखित परीक्षा में 200 ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछे जायेंगे जिसके लिए  समय 2 घंटे मिलेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....