Government Jobs : 8वीं पास से ग्रेजुएट तक के लिए अच्छा मौका, जल्दी करें आवेदन, एक दिन शेष

job alert

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Jobs) करने के इच्छुक युवाओं के लिए उत्तर प्रदेश में नौकरी का अच्छा मौका है। उत्तर प्रदेश एडवोकेट जनरल ऑफिस प्रयागराज (AGHC Recruitment 2022) ने अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं। आवेदन करने के लिए 6 जनवरी 2022 अंतिम तारीख है। अधिक जानकारी के लिए aghcrecruitment.net पर विजिट कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश एडवोकेट जनरल ऑफिस प्रयागराज (AGHC Recruitment 2022) ने अपर निजी सचिव, सहायक समीक्षा अधिकारी, पर्सनल असिस्टेंट, कंप्यूटर सहायक, कम्यूटर ऑपरेटर, चपरासी, फर्राश, बन्दर लिफ्टर, माली स्वीपर और फोटो स्टेट ऑपरेटर के कुल 92 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....