Government Jobs: 1600 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 50000 पार, 1 नवंबर से आवेदन

aiims

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। 10वीं पास युवाओं के लिए रेलवे में नौकरी (Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है।रेलवे रिक्रूटमेंट सेल, नॉर्थ सेंट्रल रेलवे, प्रयागराज (RRC NCR Prayagraj) ने अप्रेंटिस के 1664 पदों पर भर्तियां निकाली हैं।  इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 2 नवंबर 2021 से शुरू होगी और 1 दिसंबर तक चलेगी।खास बात ये है कि सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को ट्रेनिंग के दौरान हर महीने स्टाइपेंड दिया जाएगा।

MP में लापरवाही पर गाज: पटवारी समेत 3 निलंबित, 4 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी

च्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (Indian Railway Recruitment 2021) के लिए आवेदन करना चाहते हैं यानि 10वीं पास अभ्यर्थी रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट Indian Railway की आधिकारिक वेबसाइट www.rrcpryj.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। चयनित आवेदकों की भर्ती उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, झांसी और आगरा डिवीजन में वाइल्डर, फिटर, आईटी, मीडिया मैनेजमेंट, प्लंबर, वेल्डर्र, मल्टीमीडिया एंड वेब पेज डिजाइनर आदि पदों पर की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)