सरकारी नौकरी 2020 – MP में इन पदों पर निकली है बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

Indian Postal Department

करियर, डेस्क रिपोर्ट। अगर आप 8वीं-12वीं पास है और सरकारी नौकरी 2020 (Government Job 2020) की तलाश में है तो यह खबर आपके काम की है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। खास बात ये है कि सभी नियुक्तियां ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एम्स भोपाल (All India Institute of Medical Sciences, Bhopal)  और ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट एम्स गुवाहाटी (All India Institute AIIMS Guwahati) में होनी हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (Broadcast Engineering Consultants India Limited, BECIL) नेके पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी (Vacancy) निकाली है। इसके तहत कुल 749 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इन पदों पर योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.becil.com के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)