HPCL Recruitment 2022 : हिंदुस्तान पेट्रोलियम को चाहिए ग्रेजुएट इंजीनियर, ये है लास्ट डेट

HPCL में ग्रेजुएट ट्रेनी अप्रेंटिस के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 14 जनवरी 2022 है।

AIIMS Recruitment

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (HPCL Recruitment 2022) को अप्रेंटिस पदों के लिए ग्रेजुएट इंजीनियर्स से आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं। आपको बता दें कि अप्रेंटिस के 100 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया कई दिनों से जारी है, आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख कल शुक्रवार 14 जनवरी 2022 है।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (HPCL Recruitment 2022) ने अप्रेंटिस पदों के लिए ग्रेजुएट इंजीनियर्स से आवेदन पत्र आमंत्रित किये हैं। नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड की अधिकृत वेबसाइट hpclcareers.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये है योग्यता 

HPCL भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती अभियान में मैकेनिकल, सिविल, कम्प्यूटर, मटेरियल, कैमिकल सहित अन्य ट्रेड में ग्रेजुएट इंजीनियर्स को नौकरी पर रखा जायेगा। आवेदनकर्ता के पास किसी भी मान्य प्राप्त विश्व विद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। डिग्री कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ पास की गई हो।

इतना मिलेगा स्टाइपेंड 

आवेदनकर्ता यदि ग्रेजुएट ट्रेनी अप्रेंटिस पर सिलेक्ट होता है तो उसे एक साल की अवधि के लिए 25,000 रुपये मासिक स्टाइपेंड दिया जायेगा।

ये है आयुसीमा 

ग्रेजुएट ट्रेनी अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन करने वाले ग्रेजुएट इंजिनियर की उम्र 18 साल से 25 साल के बीच होनी चाहिए।

ये रहेगी चयन प्रक्रिया

आवेदनकर्ता के डॉक्युमेंट्स चैक करने के बाद यदि वो इस पद के योग्य होता है तो उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा।  चयन की अंतिम सूची इंजीनियरिंग डिग्री के अंक और इंटरव्यू के अंक मिलाकर बनी मैरिट के आधार पर जारी होगी।