आईआईएम बैंगलोर ने शुरू की डिजिटल बिजनेस और आंत्रप्रेन्योरशिप ऑनलाइन ग्रेजुएशन प्रोग्राम, जल्द करें आवेदन

इस प्रोग्राम में करीब एक हजार स्टूडेंट्स एनरोल किए जाएंगे। इसमें लगभग 60 कोर्सेज शामिल हैं जिन्हें 50 से अधिक डिपार्टमेंट फैकल्टीज द्वारा मैनेज किया जाएगा।

IIM Bangalore

IIM Bangalore : आईआईएम बैंगलोर (IIM-B) ने डिजिटल बिजनेस और आंत्रप्रेन्योरशिप में एक ऑनलाइन ग्रेजुएशन प्रोग्राम शुरू किया है। यह तीन वर्षीय प्रोग्राम डिजिटल टेक्नोलॉजी, बिजनेस मैनेजमेंट और आंत्रप्रन्योरशिप जैसे क्षेत्रों में लीडर्स को ट्रेन करने में मदद करेगा। इस प्रोग्राम में करीब एक हजार स्टूडेंट्स एनरोल किए जाएंगे। इसमें लगभग 60 कोर्सेज शामिल हैं जिन्हें 50 से अधिक डिपार्टमेंट फैकल्टीज द्वारा मैनेज किया जाएगा।

योग्यता

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड परीक्षा में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंक या ग्रेड प्वाइंट औसत (सीजीपीए) प्राप्त करना आवश्यक है।

आवेदन की आखिरी तारीख

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 15 जून 2024 तक है। 2024


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News