इंडियन बैंक में निकली है भर्ती, बिना परीक्षा चयन, 14 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई , जानें डिटेल्स

चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा ।जो कोई भी इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे, उन्हें कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

indian bank recruitment

Indian Bank Recruitment 2024: इंडियन बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। बैंक ने वर्टिकल हेड आर और जीआर (संसाधन और सरकारी संबंध) विभाग में भर्ती निकली है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट indianbank.in पर जाकर 14 अक्टूबर से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

आयु सीमा और योग्यता:  आयु 01 सितंबर 2024 को 36 वर्ष से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए। किसी भी क्षेत्र में ग्रेजुएशन की डिग्री।सीए, एमबीए या इसके समकक्ष डिग्री।
बैंकिंग सर्विस में कम से कम 15 साल का अनुभव ।

आवेदन शुल्क :

  • सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने का शुल्क: 1000 रुपये (जीएसटी सहित)
  • एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क: 100 रुपये (जीएसटी सहित)

कैसे होगा चयन: चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा ।जो कोई भी इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे, उन्हें कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।इच्छुक उम्मीदवारों को समय सीमा से पहले आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ अपना विधिवत भरा हुआ आवेदन फॉर्म को जमा करना होगा। इस भर्ती के जरिए वर्टिकल हेड आर और जीआर के पद पर लिखित परीक्षा व ग्रुप डिस्कशन कर नियुक्ति की जाएगी।

आवेदन भेजने का पता : इंडियन बैंक, कॉर्पोरेट ऑफिस, एचआरएम डिपार्टमेंट, रिक्रूटमेंट सेक्शन 254-260, अव्वई शनमुगन सलाई, रोयापीठ, चेन्नई, पिन – 600 014, तमिलनाडु

https://www.indianbank.in/wp-content/uploads/2024/09/Final_Detailed-Advertisement-for-engagement-of-Vertical-Head-RGR.pdf

https://www.indianbank.in/HI/


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News