IPPB IT Executive Recruitment 2024 : इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में निकली है 54 पदों पर भर्ती, 24 मई 2024 लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है।

Amit Sengar
Published on -
job

IPPB IT Executive Recruitment 2024 Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2024) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB IT Executive Recruitment 2024) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है, योग्य उम्मीदवार इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (IPPB IT Executive Vacancy 2024) की आधिकारिक वेबसाइट ippbonline.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 4 मई से शुरू होकर आखिरी तारीख 24 मई 2024 तक है।

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”