Job Alert 2021: मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी

AIIMS JOB VACANCY

करियर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नौकरी (Job Alert 2021) पाने का सुनहरा मौका है। शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए राजधानी भोपाल (Bhopal) के श्यामला हिल्स में स्थित क्षेत्रीय शिक्षा संस्थान में PGT और TGT के पदों पर भर्ती निकाली गई है।इसके तहत प्रायोगिक विद्यालय और संस्थान के शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक पदों पर संविदा पर भर्ती (Contract Recruitment 2021)  की जाएगी।इसके लिए  केवल ऑनलाइन फाॅर्म (Online Apply) भरे जाएंगे।

Job Alert: मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, 31 जुलाई तक कर सकते है आवेदन

इसके लिए राष्ट्रीय शैक्षणिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद नई दिल्ली (National Council of Educational Research and Training New Delhi) ने रविवार को विज्ञापन जारी कर दिया है।जारी विज्ञापन में कहा गया है कि भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन (Job Alert) करना होगा। पदों का कार्यकाल 30 अप्रैल 2022 तक या जब तक नियमित सेवा पर नहीं आ जाते (जो भी पहले हो) तक रहेगा।ऑन लाइन आवेदन जमा करने के की प्रारंभिक तिथि एवं अंतिम तिथि पात्रता बायोडाटा आदि का विवरण के लिए www.riebhopal.nic.in


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)