Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MPPSC: उम्मीदवारों के लिए नई अपडेट, इस परीक्षा का शुद्धि पत्र जारी, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती

MPPSC Exam 2024

MPPSC Recruitment 2022 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) के उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। आयोग ने विभिन्न चिकित्सा विशेषज्ञों की भर्ती परीक्षा का शुद्धि पत्र जारी किया है। इस शुद्धि पत्र का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन में लिखा है कि लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मध्यप्रदेश शासन हेतु विभिन्न चिकित्सा विशेषज्ञों के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया दिनांक 17 अगस्त 2022 से शुरू हुई थी। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में ओबीसी आरक्षण को लेकर विचाराधीन याचिकाओं के कारण परीक्षा परिणाम घोषित करने में कठिनाई आ रही थी।सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार विज्ञापित पदों का परीक्षा परिणाम दो भागों में (मुख्य भाग एवं प्राविधिक भाग) घोषित किया जाना है। अतः रिक्त पदों का पुनरीक्षण किया गया है। विस्तृत जानकारी एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)