MP Government Job 2022: 82 पदों पर निकली भर्ती, सोमवार से आवेदन शुरू, जानें आयु-पात्रता

Indian Postal Department

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।NHM MP.मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी (MP Government Jobs 2022) पाने का सुनहरा मौका है। मेडिकल छात्रों के लिए मप्र राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (National Health Mission Madhya Pradesh Recruitment 2022) द्वारा 82 पदों पर भर्तियां निकाली गई है, इसके माध्यम से एजुकेटर, ऑडियोलॉजिस्ट, स्पीच थेरेपिस्ट आदि के पद भरे जाएंगे।

इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 2000 रुपए बढ़ेगा वेतन, प्रोत्साहन राशि में भी इजाफा

दरअसल, एनएचएम ने जिला अस्पतालों में स्थापित किए गए डिस्ट्रिक्ट अर्ली इंटरवेंशन सेंटर  केन्द्रों में 82 पदों पर भर्ती निकालीं हैं। डीईआईसी में मप्र के मूल निवासियों के लिए अर्ली संविदा इंटरवेंशन कम स्पेशल एजुकेटर के 44 पदों और संविदा ऑडियोलॉजिस्ट के 38 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए  सोमवार 11 अप्रैल 2022 से लिंक ओपन होगी और 11 मई तक आवेदन स्वीकर किए जाएंगे।अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार साइट पर विजिट कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)