MPPEB MPESB : उम्मीदवारों के लिए ताजा अपडेट, 15 मार्च से शुरू होगी परीक्षा, 3555 पदों पर होनी है भर्ती, जानें डिटेल्स

MPPEB

MPESB MPPEB Patwari 2023 : मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एमपीपीईबी ने ग्रुप -2 (सब ग्रुप -4) सहायक संपरीक्षक, पटवारी और अन्य पोस्ट कंबाइंड रिक्रूटमेंट टेस्ट 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा के लिए सफलतापूर्क पंजीकृत उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट esb.mp.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। यह परीक्षा 15 मार्च से आयोजित की जाएगी।

15 मार्च से परीक्षा, 3555 पदों पर भर्ती

एमपी पटवारी ऑनलाइन परीक्षा 15 मार्च से 26 अप्रैल तक राज्य भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 3555 रिक्तियों के लिए आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया था, उन्हें अपने एमपी पटवारी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)