MP Job Alert 2021: मध्य प्रदेश में यहां निकली है बंपर भर्ती, 50 हजार तक सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

India Post Payments Bank

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (Madhya Pradesh National Health Mission) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। मध्य प्रदेश (MP Government jobs 2021) में मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।एमपी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM MP Recruitment 2021-22) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। एनएचएम ने DRTB-PPS और डिस्ट्रिक प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर की कुल 33 पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

बड़ी खबर: MP में पंचायत चुनाव 2021 नहीं होंगे निरस्त, चुनाव आयोग ने लिया ये बड़ा फैसला

इसके तहत सोमवार  20 दिसंबर 2021 से फॉर्म भरे जाएंगे और 20 जनवरी 2021 आखिरी तारीख है।खास बात ये है कि  इनमें 2 स्टेट और 31 जिले स्तर की पोस्ट शामिल हैं। सभी पोस्ट पर संविदा के आधार पर नियुक्ति की जाएगी।अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)