Job Alert 2021: MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी, 22 अक्टूबर लास्ट डेट

Hssc recruitment 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (MP Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश के भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास विभाग (Bhopal Gas Tragedy Relief and Rehabilitation Department)ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली है।इन पदों पर भर्ती शुरु हो चुकी है और 22 अक्टूबर 2021 तक चलेगी।

MP Weather: मप्र के मौसम में बदलाव, 14 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश के आसार

इच्छुक उम्मीदवार रजिस्टर्ड डाक के जरिए आवेदन कर सकते हैं।अभ्यर्थियों का चयन मेरिट लिस्ट के जरिए किया जाएगा।अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bgtrrdmp.mp.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार से अनुरोध है की इस सरकारी रोजगार में आवेदन करने से पहले सारी जानकारियां लें, उसके बाद ही अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)