Job Alert 2021: MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी, 22 अक्टूबर लास्ट डेट

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के की उम्र 21 वर्ष से 65 वर्ष के बीच होनी चाहिए।छूट संबंधित जानकारी के लिए साइट पर विजिट कर सकते है।

Government Jobs Alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (MP Government Jobs 2021) पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश के भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास विभाग (Bhopal Gas Tragedy Relief and Rehabilitation Department)ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकाली है।इन पदों पर भर्ती शुरु हो चुकी है और 22 अक्टूबर 2021 तक चलेगी।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र के मौसम में बदलाव, 14 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश के आसार

इच्छुक उम्मीदवार रजिस्टर्ड डाक के जरिए आवेदन कर सकते हैं।अभ्यर्थियों का चयन मेरिट लिस्ट के जरिए किया जाएगा।अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bgtrrdmp.mp.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार से अनुरोध है की इस सरकारी रोजगार में आवेदन करने से पहले सारी जानकारियां लें, उसके बाद ही अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करे।

यह भी पढ़े..

कुल पद– 45 पद

योग्यता– अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस MBBS की डिग्री होनी चाहिए या इसके सामान उपाधि होने पर भी स्वीकृति है अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य मेडिकल काउंसिल परिषद में होना चाहिए।ज्यादा जानकारी के लिए साइट पर विजिट करें

आयु सीमा-इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के की उम्र 21 वर्ष से 65 वर्ष के बीच होनी चाहिए।छूट संबंधित जानकारी के लिए साइट पर विजिट कर सकते है।

वेतनमान-नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹50070/- होगी |अधिक जानकारी के लिए साइट पर जाकर जानकारी ले सकते है।

चयन प्रक्रिया- अभ्यर्थी का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर तैयार की गई मेरिट लिस्ट के जरिए किया जाएगा। अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते है।

आवेदन शुल्क-

General/ OBC/ EWS: ₹500/-
SC/ ST/ PWD/ ESM: ₹250/-

ऐसे करें आवेदन

अप्लीकेशन फॉर्म कमला नेहरु अस्पताल, भोपाल से 22 अक्टूबर तक किसी भी वर्किंग डे में सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक प्राप्त किए जा सकते हैं। इसके लिए अनारक्षित और अन्य पिछड़ा वर्ग के कैंडिडेट्स को 500 रुपये और अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के कैंडिडेट्स को 250 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट जमा करना होगा. बैंक ड्राफ्ट संचालक, गैस राहत एवं पुनर्वास (Directorate of Gas Relief and Rehabilitation), भोपाल के नाम से देय (Payabale)